ड्रग माफिया के बच्चे जीते हैं ऐसी LIFE, सोशल साइट्स पर वायरल हुईं Photos

नोटों से भरे बैग और बड़ी-बड़ी बंदूकें, कुछ इस स्टाइल में लाइफ जीते हैं मेक्सिकन ड्रग माफिया जोआक्विन अर्चिवलदो गुजमान लोरा के बच्चे। सोशल मीडिया पर जोआक्विन, जो एल चापो के नाम से फेमस है, उसके बिगड़ैल बच्चे जमकर अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सोशल साइट्स पर वायरल हो रही इनकी फोटोज। बेशुमार दौलत में ऐसे करते हैं अय्याशी... 
 





मेक्सिको के ड्रग माफियाओं में एल चापो का नाम काफी मशहूर है। 2 महीने पहले ही जेल से भागे एल चापो के बच्चे अपने पिता की बेशुमार दौलत जमकर उड़ाते हैं। महंगी गाड़ियों और ब्रांडेड कपड़ों के शौक के अलावा ये बिगड़ैल बच्चे शराब और ड्रग्स के नशे में डूबे रहते हैं। ये अमीरजादे कुत्ते और बिल्ली नहीं, बल्कि शेर और बाघ जैसे जानवरों को पालना पसंद करते हैं। इनकी लाइफ स्टाइल को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। पानी की तरह पैसा बहाना इनका शौक है। सोशल मीडिया पर इन बच्चों को कई लीग फॉलो करते हैं। कई लोग इन्हें डेट तक करने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। 

बच्चों की लिस्ट है काफी लम्बी
 
एल चापो के कम से कम 10 बच्चे हैं। इस ड्रग माफिया के ज्यादातर बच्चे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन ये अपनी अय्याशियों के नमूने दिखाती फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। बाप के पैसों को पानी की तरह बहाना इनका शौक है। सोने की बन्दूक से लेकर नोटों से भरे ब्रांडेड बैग की फोटो तक इनकी प्रोफाइल पर मौजूद है। 

पूरी दुनिया ढूंढ रही है इस ड्रग माफिया को 
 
जेल से भागने के बाद लगातार पूरी दुनिया की पुलिस इस ड्रग माफिया को ढूंढ रही है। एल चापो के ऊपर अमेरिका ने 34 करोड़ का तो मेक्सिको ने 25 करोड़ का इनाम रखा है। हाल ही में इसके बेटे ने अपने पिता के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लेकिन उसने लोकेशन गलत डाला था। 

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget