1 हजार रुपये में Jio का स्मार्टफोन


नई दिल्ली (16 नवंबर):अगर पर कोई मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खुशखबरी लेकर आई है। रिपोर्ट्स के मुतबाकि जियो कंपनी एक सस्ता 4G LTE और VoLTE सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसकी कीमत सिर्फ 1 हजार रुपये होगी।
जाहिर है इसमें वेलकम ऑफर के तहत 4जी फ्री 4जी इंटरनेट और कॉलिंग भी होगी, क्योंकि खबर यह भी है कि वेलकम ऑफर को बढ़ा कर मार्च तक किया जा सकता है। खबर है कि अगले साल इसे पेश किया जा सकता है, जो देश का सबसे सस्ता 4G हैंडसेट होगा और शायद दुनिया का भी।
फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया यह जा रहा है कि इसमें Spreadtrum 9820 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें एवरेज क्वॉलिटी का कैमरा, ब्लूटूथ, वाईफाई और बड़ी स्क्रीन भी होने की उम्मीद है।
आपको बता दें कि रिलायंस जियो का टैरिफ 31 दिसंबर से शुरू हो जाएगा और इससे पहले तक इसकी सर्विस वेलकम ऑफर के तहत फ्री दी जा रही हैं। कंपनी ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स बटोरना चाहती है और इसलिए जाहिर है अगर जिनके पास 4G हैंडसेट नहीं होगा तो जियो सिम यूज नहीं कर पाएंगे। इसलिए जितना सस्ते से सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करके कंपनी लोगों तक अपना सिम पहुंचाना चाहती है।

kitchen

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget