सलमान से ब्रेकअप पर बोलीं लूलिया, 'कपड़े पहनने तक की आजादी नहीं थी'



मुंबई। अब जाकर पता लगा है कि सलमान और लूलिया वंतूर के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ है?अभीतक इसके सही कारणों का पता नहीं चल सका है। अब जाकर लूलिया ने खुद ही सभी बातों का खुलासा कर दिया है। प्रेम संबंधों के बारे में उन्होंने कुछ कहा नहीं है, बस इतना ही कहा है कि वे जब भी भारत आती थीं तो सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहती थीं।
रोमानिया के एक मैग्जीन के साथ बीतचीत के दौरान उन्होंने कहा- मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया था। ठीक-ठाक हिंदी भी जानने लगी थी। मुझे वहां की संस्कृति काफी अलग-सी लगी। प्राइवेसी की कमी है। पूरे परिवार के लोग एक ही साथ रहते हैं। ऐसे में हर वक्त आपको बहुत सारे कपड़े पहनने पड़ते हैं। यहीं नहीं, समय, मौकों के हिसाब से भी कपड़े पहनना पड़ता है।
जब भी बाहर निकलते हैं तो इस बात का खास ख्याल रखना होता है कि आप चुनिंदा कपड़े ही पहनकर निकलें। मेरे जो भी कपड़े हैं वे सब थोड़े ज्यादा ही खुले किस्म के थे। ऐसे कपड़े वहां आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं।
इससे साफ होता है कि यूलिया ने एकतरह से सलमान और उनके पूरे परिवार को दकियानूसी बताया है। बेहद परंपरागत होने का तमगा भी दे दिया है वंतूर ने। सीधे-सीधे तो नहीं, लेकिन इशारों में उन्होंने सलमान के साथ अपने प्यार को जता दिया है। लूलिया ने कहा- मैंने अपने सपनों को दांव पर लगा दिया था। किसी के बारे में कुछ नहीं सोचा और भारत पहुंच गई थी। ऐसे में मेरा थियेटर का काम पूरी तरह से रोमानिया में रुक गया था। अब जाकर किसी तरह मुझे फिर से एक काम मिल सका है।
विदित हो कि इससे पहले सलमान के पूरे परिवार के साथ लूलिया कई बार साथ नजर आईं। त्योहारों को भी मनाया। वे सलमान के फ्लैट पर नहीं, फार्महाउस पर भी रही थीं। बाद में दोनों की सगाई की भी बात फैली। यहां तक कहा गया कि दोनों 18 नवंबर को शादी भी कर लेंगे।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget