बिना ब्रेसलेट के दिखे सलमान, आखिर कौन चबा गया उनका लकी ब्रेसलेट...



अर्पिता और आयुष के बेटे और सलमान के भांजे आहिल की क्यूट फोटोज अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती है। हाल ही में आहिल और सलमान एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन फोटो नहीं बल्कि सलमान खान के लकी ब्रेसलेट को लेकर। जी हां,ये वही लकी ब्रेसलेट है,जिसे सलमान हरदम अपने हाथ में पहने दिखते हैं। दरअसल,अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं,जिनमें आहिल अपने मामू सलमान का लकी ब्रेसलेट मुंह में दबाए नजर आ रहे हैं।आहिल के मुंह में दिखा सलमान का ब्रेसलेट...


व्हाइट बेबी सूट पहने आहिल के मुंह में मामा सलमान का लकी चार्म ब्रेसलेट है और वो उससे खेलते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान के फैन्स ने उनकी एक फोटो भी शेयर की है,जिसमें सलमान के हाथ में वो ब्रेसलेट नजर नहीं आ रहा है। बल्कि वही ब्रेसलेट आहिल खेलते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में अर्पिता ने बेटे आहिल के साथ मामा सलमान और सोहैल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसमें एक फोटो में जहां आहिल सलमान खान के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे फोटो में वो सोहैल की गोद में बैठकर क्यूट एक्सप्रेशन दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले मनाली में अपनी अपकमिंग मूवी'ट्यूबलाइट'की शूटिंग के वक्त आहिल मामा सलमान से मिले थे। इस दौरान भी आहिल ने मामू सलमान को देखकर क्यूट एक्सप्रेशन दिया था। 
real estate contact management software

आहिल के जन्म के तुरंत बाद सलमान ने गिफ्ट की थी कार...
बता दें कि आहिल के जन्म के तुरंत बाद सलमान ने उन्हें ब्रांड न्यू कार गिफ्ट की थी। इतना ही नहीं सलमान उन्हें सुपर शर्मा प्रिंटेड टी-शर्ट भी दे चुके हैं। कुछ वक्त पहले सलमान ने भांजे आहिल को गोद ली हुई फोटो भी शेयर की थी। बता दें,अर्पिता खान और आयुष शर्मा इसी साल 30 मार्च को पेरेंट्स बने हैं।




Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget