तो इस वजह से क्रिकेट से इतने दिन दूर रहे रैना

 नई दिल्ली। भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी कि वो क्यों इतने दिनों तक क्रिकेट से दूर रहे। शादी के बाद रैना ने काफी कम क्रिकेट खेली और फिर सबको ये कहने का मौका मिल गया कि वो अपनी शादी के बाद क्रिकेट से दूर होते जा रहे हैं। अब रैना ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बयां किया। 
रैना ने बताया कि उनकी बेटी बीमार थी और पिछले कुछ महीनों से वो उसकी इलाज की वजह से क्रिकेट से दूर रहे। रैना ने कहा कि लोगों को बस बोलने का मौका चाहिेए। मुझे अपनी बेटी को हॉस्पिटल ले जाना होता था साथ ही कई और घर के काम करने होते थे। मेरा काम करने कोई बाहर का बंदा तो आएगा नहीं। मुझे ये नहीं पता कि लोग मेरी इतनी आलोचना क्यों करते हैं। 
दलीप ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी जैसे टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने पर उन्होंने कहा कि बुखार और चिकनपॉक्स होने की वजह से उन्होंने इसमें भाग नहीं लिया। रैना ने बताया कि उन्होंने स्टेट सेलेक्टर्स और बीसीसीआइ को अपने हालात की जानकारी दे दी थी। यही नहीं रैना पिछले काफी समय से चोटों से परेशान थे और वो स्थाई तौर पर टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज में उन्हें टीम में शामिल किया गया था। इस सीरीज में रैना का प्रदर्शन ठीकठाक रहा था। बावजूद इसके रैना को भारतीय क्रिकेट कंट्रेल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने अपने सालाना अनुबंध से बाहर कर दिया था।  

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget